Follow my blog with Bloglovin

shershaah movies क्या है और कब रिलीज़ होगा ?

दोस्तों आज हम बात करेंगे Shershaah movies के बारे में, Shershaah movies कैप्टन विक्रम बत्रा की वीरगाथा की कहानी पर आधारित है। जिस मूवीज में आपको सिद्धार्थ कियारा का रोमांचक मूवीज देखने को मिलेगा।

Shershaah movies में परमवीर चक्र से सम्मानित विक्रम बत्रा की कहानी के बारे में बताया गया है और इस Shershaah मूवीज में आपको विक्रम बत्रा के किरदार को निभाते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा आपको एक्शन करते हुए दिखी पड़ेगा। Shershaah movies की पूरी फ्लिम खाकी वर्दी में बनाया गया है जो की पुरे देश भक्ति मूवीज में आधारित है। इस फिल्म में आपको siddhaarth पुरे देश भक्ति पर पूरा डायलॉग्स बोलते हुए नजर आएंगे। तो आइये हम जानते है शेरशाह मूवीज के बारे में….

कारगिल युद्ध पर बनी फिल्म शेरशाह का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल प्ले किया है. फिल्म का ट्रेलर रविवार के दिन रिलीज कर दिया गया. फिल्म में परमवीर चक्र से सम्मानित विक्रम बत्रा की कहानी बताई गई है. ट्रेलर में भी उन पर ही फोकस रखा गया है और विक्रम बत्रा के किरदार को निभा रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा फुल एक्शन में नजर आ रहे हैं. खाकी वर्दी में सिद्धार्थ देशभक्ति से भरे डायलॉग्स बोलते दिख रहे हैं. आइये जानते हैं कैसा है शेरशाह फिल्म का ट्रेलर

कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा

शेरशाह के ट्रेलर की शुरुआत सिद्धार्थ मल्होत्रा के वॉइस ओवर से होती है. इस दौरान वे विक्रम बत्रा के रोल में हैं और एक सैनिक का देश के प्रति जो कर्तव्य होता है उसपर बात करते नजर आ रहे हैं. वे कह रहे हैं कि एक आर्मी पर्सन के जीवन में किसी भी धर्म से ज्यादा बड़ा होता है देश के प्रति प्यार. ट्रेलर के दौरान उनका हौसला बढ़ा हुआ है और वे अपने साथियों के दिल में भी देश के प्रति प्यार और सम्मान के दीप जलाते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में कारगिल युद्ध के दौरान की झल्कियां दिखाई गई हैं. एक सीन में तो अटल बिहारी बाजपेयी भी भाषण देते नजर आ रहे हैं.

दिखेगा कियारा-सिद्धार्थ का रोमांस

ये युद्ध साल 1999 में भारत और पाकिस्तान के बीच मई से जुलाई तक चला था. फिल्म के ट्रेलर से ऐसा प्रतीत होता है कि इसे दो अलग-अलग प्वाइंट ऑफ व्यू पर फोकस करते हुए दिखाने की कोशिश की गई है. ट्रेलर में जहां एक तरफ दिखाया गया है कि किस तरह से विक्रम बत्रा ने अपने जान की परवाह किए बिना पूरी बेबाकी के साथ दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दिया. वहीं दूसरी तरफ विक्रम बत्रा की पर्सनल लाइफ और लव एंगल पर फोकस किया गया है. ट्रेलर में सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी के रोमांस के भी कुछ ग्लिम्प्स दिखाए गए हैं.

अभिषेक बच्चन भी प्ले कर चुके हैं कैप्टन बत्रा का रोल

फाइनल लड़ाई की शुरुआत का कुछ हिस्सा दिखाकर ट्रेलर को एक सस्पेंसिव मोड़ दे दिया गया है मगर पहले से ही विक्रम बत्रा की वीरगाथा सारी देश के जेहन में ताजा है. ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि देशभक्ती से लबरेज ये फिल्म आखिर फैंस को कितना ज्यादा एंटरटेन कर पाती है. जोश तो ऑडियंस का भी कम नहीं है और सभी अपने रियल हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की वीरगाथा अपनी आंखों से देखने के लिए बेकरार हैं. बता दें कि 7 जुलाई 1999 को विक्रम बत्रा शहीद हो गए थे. साल 2003 में आई फिल्म एलओसी कारगिल में कैप्तन बत्रा का रोल अभिषेक बच्चन ने प्ले किया था.

Leave a Comment